Responsive Ad Slot

Latest

latest

धमाका खास खबर: CRPF का जवान बेसुध पड़ा था अधी रात मझेरा फोरलेन जंगल में, फरिश्ता बनकर पहुंचे एडवोकेट गजेंद्र यादव ने बचाई जान, अज्ञात वाहन स्कूटर में मार गया था टक्कर, हेलमेट भी बना सुरक्षा कवच

सोमवार, 6 मई 2024

/ by Vipin Shukla Mama
शिवपुरी। शिवपुरी झांसी फोरलेन स्थित मझेरा के जंगल में सड़क पर बेहोश पड़े सीआरपीएफ के एक जवान की आधी रात को एडवोकेट गजेंद्र यादव की सजगता से जान बच गई। दरअसल तमन्ना होटल से भोजन कर जब एडवोकेट गजेंद्र शिवपुरी अपनी घर की और एक साथी चंद्रभान सिंह यादव वन कर्मी के साथ लौट रहे थे। उसी दौरान देखा की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक व्यक्ति बेसुध सड़क पर पड़ा हुआ हैं। कुछ दूरी पर स्कूटर मोजूद हैं। यह देख उनको दुर्घटना का अंदेशा हुआ। तो उक्त व्यक्ति के पास गए। जिसकी पलस चल रही थी। कुछ दूरी पर मोबाइल मिला तो उठाया  फिर उन्होंने साथ में मोजूद बोतल से पानी के छींटे मारें तो वह व्यक्ति होश में आ गया। यह देख एडवोकेट गजेंद्र ने उसका नाम पता पूछा या परिवार का कोई नम्बर पूछा, तो जवान ने अपनी पत्नी का नंबर बताया और अपना नाम जेपी गौड़ बताया। साथ ही सीआरपीएफ में जवान होने की जानकारी दी। बता दें की बीच सड़क और गहन अंधकार में उक्त जवान कुछ देर और पड़ा रहता तो कोई दूसरा वाहन भी चपेट में ले सकता था। 
पत्नी थी इंदौर, एचसी मोहन सिंह ने भेजी एंबुलेंस
जब एडवोकेट गजेंद्र ने बताया की जब उन्होंने फोन लगाया तो उनकी पत्नी ने उठाया। बोली मैं इंदौर हूं अभी निकलती हूं। इधर जब सीआरपीएफ कैंप में सूचना दी तो एचसी मोहन सिंह ने तत्काल एंबुलेंस घटना स्थल भेजी। बाद में घायल जेपी गौड़ को सिद्धि विनायक अस्पताल ने भर्ती करवाया। 
हेलमेट ने बचाई इंजुरी
ज्यादातर दुर्घटना में हेड इंजुरी से मरीज की मौत हो जाती हैं लेकिन उक्त दुर्घटना में जब कोई अज्ञात वाहन ने सीआरपीएफ जवान को टक्कर मारी तो वे हेलमेट लगाए थे जिससे बाल बाल बच गए। घटना में उनके सर पर मामूली खरोंच आई जबकि हेलमेट कुछ दूरी पर पड़ा था। धमाका टीम अपने सभी पाठकों से हेलमेट लगाने का अनुरोध करती हैं। साथ ही एडवोकेट गजेंद्र सिंह यादव को मानवता का फर्ज निभाने को लेकर उनका लाख लाख शुक्रिया अदा करती हैं। 












कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

© all rights reserved by Vipin Shukla @ 2020
made with by rohit Bansal 9993475129